One Plus Nord

Oneplus Nord भारत में 21 जुलाई को होगा लॉन्च,अमेज़न इंडिया पर प्री बुकिंग ऑर्डर 15 जुलाई से

Oneplus Nord, oneplus कंपनी का एक बहु – प्रतिक्षित फोन है। वनप्लस कंपनी में काफी समय के बाद mid-range सेगमेंट में वापसी की है।
Oneplus कंपनी द्वारा वनप्लस नॉर्ड को 21 जुलाई दिन लांच किया जाएगा। यह जानकारी वनप्लस कंपनी द्वारा मंगलवार को दी गई थी और उन्होंने यह भी कहा कि इस फोन की फ्री ऑर्डर बुकिंग 15 जुलाई से अमेजॉन पर शुरू कर दी जाएगी। इस फोन को बुक करने वाले ग्राहकों को ₹499 का भुगतान करना होगा। इस राशि के बदले ग्राहक को कंपनी की ओर से एक गिफ्ट बॉक्स दिया जाएगा। जिसमें 1 प्लस का लिमिटेड एडिशन मर्चेंडाइज होगा।
इस फोन के द्वारा वनप्लस mid-range सेगमेंट में काफी समय के बाद वापसी कर रही है। बीते 2 साल में कंपनी ने कीमत पर कम ध्यान देते हुए अनोखे फीचर्स देने पर ध्यान केंद्रित किया हुआ था। दूसरी तरफ वनप्लस नोट बेहद ही किफायती हैंडसेट होने वाला है इसकी कीमत $500 से भी कम होने वाली है। पर यह फ्लैगशिप मॉडल तो नहीं होगा पर इसमें फ्लैगशिप स्तर के कैमरे दिए जाने की बात की गई है।

Google ने लाया Share it जैसा फीचर, हर एंड्राइड में मिलेगा या नया ऑप्शन


इस फोन का डिस्पले साइज 6.4 inch होगा। इस फोन में 128GB स्टोरेज और 10GB रैम उपलब्ध होगा। इसकी बैटरी क्षमता की बात करें तो इसमें 4000 एमएएच का बैटरी दिया जाएगा। यह फोन एंड्राइड ओएस पर आधारित होगा साथ ही इसमें फ्रंट और रियर दोनों कैमरा दिए जाएंगे।
Oneplus के मुताबिक, oneplus Nord को 21 जुलाई को शाम 7:30 बजे लांच किया जाएगा कोरोना वायरस महामारी के कारण कंपनी फिजिकल इवेंट आयोजित नहीं करेगी। OnePlus Nord के आने के बाद इस फोन की मदद से Oneplus Nord app से पर्दा उठेगा। यह ऐप एंड्रॉयड और आईओएस के लिए उपलब्ध होगा।
जैसा कि हमने आपको पहले ही बता दिया है कि Oneplus Nord की प्री बुकिंग 15 जुलाई से अमेजॉन पर शुरू की जाएगी। इच्छुक ग्राहकों को इस फोन की प्री बुकिंग के लिए ₹499 का भुगतान करना होगा। अगर फ्री आर्डर करने वाले ग्राहक 31 अगस्त तक Phone को खरीद लेते हैं। तो उन्हें कंपनी की ओर से एक गिफ्ट बॉक्स दिया जाएगा इसमें वनप्लस इंडिया बुलेट वायरलेस मी वन हेडफोन के साथ एक कवर भी मुफ्त मिलेगा।

Please follow and like us:
Social Share Buttons and Icons powered by Ultimatelysocial
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)

error: Content is protected !!