The Papers - Google ने लाया Share it जैसा फीचर, हर एंड्राइड में मिलेगा या नया ऑप्शन

Google ने लाया Share it जैसा फीचर, हर एंड्राइड में मिलेगा या नया ऑप्शन

The Papers

File sharing के लिए अब यूजर्स को किसी भी थर्ड पार्टी ऐप की जरूरत नहीं होगी। क्योंकि गूगल एक नया फीचर ला रहा है। Is nai feature ka naam nearby शेयर है और यह एप्पल के एयर ड्रॉप फीचर की तरह है।

Smartphone मैं बड़ी फाइल्स शेयर करने के लिए यूजर्स काफी समय से शेयर इट ऐप का यूज कर रहे थे लेकिन हाल ही में इसे इंडिया में बैन कर दिया गया है। भारत सरकार ने पिछले ही सप्ताह 59 चीनी एप्स पर बैन लगाया है जिसमें share it, xender,tik tok or uc browser जैसे एप्स शामिल हैं। जिससे यूजेस अब फाइल ट्रांसफर के लिए शेरिट जैसे दूसरे ऐप की तलाश कर रहे हैं लेकिन अब लग रहा है कि गूगल खुद राहत लेकर आ सकता है। जिसकी मदद से चंद सेट सेकेंड्स में बड़ी-बड़ी फाइलें शेयर की जा सकेंगी।

ONE PLUS ने अपनी SMART TV भारत में लांच किया। कीमत 12999 रूपये से शुरुआत

गूगल की ओर से near by share feature के बारे में जानकारी मिली है कि यह ऐप जल्द ही उपलब्ध होने वाला है और यह सभी एंड्राइड यूजर के लिए होगा।

सभी एंड्राइड फोन को मिलेगा यह अपडेट गूगल की ओर से नया फीचर एंड्राइड 6 और इसके बाद के सभी devices को यह फीचर दिया जाएगा। एप्पल के पिक्चर एयरड्राप की मदद से एप्पल यूजर्स आपस में कॉन्ट्रैक्ट और फोटोस बिना किसी एक्स्ट्रा ऐप के शेयर कर सकते हैं। इसी तरह गूगल का भी नया फीचर आने वाला है जो एंड्रॉयड यूजर्स को यह खास ऑप्शन देगा। आप इस ऐप की मदद से फोटो से लेकर वीडियो तक सभी प्रकार की डाटा को एक दूसरे के साथ ट्रांसफर कर सकेंगे।

Please follow and like us:
Social Share Buttons and Icons powered by Ultimatelysocial
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)

error: Content is protected !!