Shahrukh khan

Bollywood में Shahrukh Khan के 28 साल पूरा होने पर उन्होंने अपने फैंस को शुक्रिया कहा।

Bollywood के किंग कहे जाने वाले Shahrukh Khan ने Bollywood Industry में 28 साल पुरे कर लिए है। इतने सालो से वो लगातार दर्शको का मनोरंजन करते आ रहे है। बगैर किसी गॉड फादर के Shahrukh Khan ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनायीं और आज एक अलग मुकाम पर पहुँच गए। Shahrukh Khanके फैंस इस मौके को सेलिब्रेट कर रहे हैऔर Shahrukh Khan ने टवीट करके अपने सभी फंस का शुक्रिया अदा किया।

अपने टविटर अकाउंट पर शाहरुख़ खान ने लिखा , ‘पता ही नहीं चला की कब मेरा पैशन मेरा प्रोफ़ेसन बन गया और मै पहुँच गया। आप सभी का शुक्रिया की आप लोगो ने मुझे इतना प्यार दिया और आपका मनोरंजन मौका दिया। मुझे लगता है की आने वाले सालो में भी मैं आपका ऐसे ही मनोरंजन करता रहूँगा और आप लोग मुझे ऐसे ही प्यार दोगे।’

अपने टवीट के साथ Shahrukh Khan ने एक इमेज पोस्ट की और कैप्शन में लिखा की Thank You गौरी ने ब्यूटीफुल मोमेंट को कैमरा में कैद करने के लिये।


Shahrukh Khan की पहली फिल्म ‘दीवाना ‘ 25 June 1992 को बड़े परदे पर रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म में Shahrukh Khan ने सेकंड लीड रोल करने के बावजूद Shahrukh Khan ने सभी को अपना दीवाना बना लिया था। फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई और इस फिल्म ने Shahrukh Khan के करियर को एक अलग ही उड़ान दी। Shahrukh Khan के साथ इस फिल्म में दिव्या भारती और ऋषि कपूर मुख्य भूमिका में थे।

बहुत ही कम लोगो को पता होगा की फिल्म दीवाना के लिए Shahrukh Khan पहली पसंद नहीं थे। पहले Shahrukh Khan का रोल अरमान कोहली को ऑफर हुआ था। अरमान ने ये फिल्म शाइन कर लिया था और फिल्म का पहला शेड्यूल भी कम्पलीट कर लिया था, लेकिन फिल्म मेकर्स के साथ अनबन होने की वजह से अरमान कोहली को ये फिल्म छोड़ना पड़ा था। अरमान कोहली के फिल्म छोड़ने के बाद Shahrukh Khan को इस फिल्म के लिए शाइन किया गया था।

Please follow and like us:
Social Share Buttons and Icons powered by Ultimatelysocial
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)

error: Content is protected !!