महाराष्ट्र राज्य विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड ( MSEDCL )

पुणे मे लॉकडाउन के बीच एक कंपनी को आया 80 करोड का बिल ,जानिये इसके बारे मे पुरे विस्तार से

आपको बता दे कि पुणे मे एक छोटी सी कंपनी चलाने वाले उद्योगकर्ता को लॉकडाउन के समय बिजली विभाग की ओर से 80 करोड का बिल भेजा गया।हालांकि यह समाचार न्यूज एजन्सी तक पहुचने के बाद इसमे सुधार किया गया। बिजली विभाग ने अपनी गलती मानी और उस बिल को 80 करोड को बदलकर 85 हजार कर दिया।

एक छोटी – सी मैन्यूफैक्चरिंग कंपनी चलाने वाले बाबू जॉन ने बताया कि उन्हे लॉकडाउन के पहले 1 लाख से 1.5 लाख का बिल आता था। इस बार जब उन्होंने इतना बडा बिल देखा तो वे खुद हैरान हो गये और उन्होंने तुरंत महाराष्ट्र राज्य विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड ( MSEDCL )को शिकायत की। महाराष्ट्र राज्य विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड ( MSEDCL ) ने इस मामले को गंभीरता से देखा और पुनः जांच करने का आदेश दिया।

जॉन के अनुसार उन्हे 29 जून तक 79,07,06,190 बिल भरना था। महाराष्ट्र राज्य विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड ( MSEDCL ) के एक अधिकारी ने बताया कि किसी भी उपभोक्ताओ और उद्योगपतियो को बिल देने से पहले या फिर उस बिल को वेबसाईट पर अपलोड करने से पहले अच्छे से जांच किया जाता है। हमे खेद हैं की हमसे इतनी बडी गलती हो गयी। इस गलती को हमने सुधार लिया है। इस बिल को हमने 79,07,06,190 से हटाकर 85,000 रुपये का कर दिया हैं।

Please follow and like us:
Social Share Buttons and Icons powered by Ultimatelysocial
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)

error: Content is protected !!