दो साल पहले साउथ के दिग्गज अभिनेता अजित ने निकाली थी ऐसी तकनीक जिसकी कोरोना काल में इस्तेमाल होने पर उपमुख्यमंत्री ने तारीफ की।

दो साल पहले साउथ के दिग्गज अभिनेता अजित ने निकाली थी ऐसी तकनीक जिसकी कोरोना काल में इस्तेमाल होने पर उपमुख्यमंत्री ने तारीफ की।

पुरे देश में कोरोना वायरस का प्रकोप फ़ैल रहा है। इससे लिए स्वास्थ्यकर्मी दिन रात मेहनत कर रहे है। वही देश की बड़ी हस्तियाँ और फ़िल्मी सितारे भी कोरोना वायरस से लड़ने के लिए अपनी ओर से हर तरह की कोशिश कर रहे है। ऐसे में कोरोना वायरस से लड़ने के लिए साउथ के स्टार अजित की कर्णाटक के उपमुख्यमंत्री डॉ अश्वत नारायण ने तारीफ की है।

दरअसल साल 2018 में अभिनेता अजित को मद्रास इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी की ओर से एक प्रोजेक्ट के लिये सिस्टम सलाहकार और हेलीकॉप्टर परिक्षण पायलट के तौर पर नियुक्त किया गया था। इस दौरान उन्होंने छात्रों को UAV ( निहत्थें हवाई वाहन ) ड्रोन बनाने का प्रशिक्षण दिया था। जिसका नाम दक्ष था। इस शानदार तकनिकी की वजह से उनकी टीम को गोल्ड मेडल भी मिला था।

कुछ समय पश्चात् दक्ष ड्रोन का इस्तेमाल दक्षिण भारत के कई क्षेत्रो में किया गया था। अब इस दक्ष ड्रोन का इस्तेमाल Covid -19 की महामारी से लड़ने से की जा रही है। इस कीटाणु नाशक दक्ष ड्रोन का इस्तेमाल दक्षिण भारत के कई क्षेत्रो में सेनेटाइज करने के लिए किया जा रहा है। Covid -19 की महामारी के बीच मददगार साबित हुए ड्रोन के लिए कर्णाटक के उपमुख्यमंत्री डॉ अश्वत नारायण ने साउथ के दिग्गज अभिनेता अजित और उनके दक्ष टीम की तारीफ की है।

कर्णाटक के उपमुख्यमंत्री डॉ अश्वत नारायण ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर दक्ष ड्रोन और अभिनेता अजित की तारीफ की है। दक्ष ड्रोन की तस्वीरें साझा करते हुए उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा , ‘ कीटाणु नाशक ड्रोन के माध्यम से covid -19 के खिलाफ बड़े क्षेत्रो को सेनेटाइज करने के लिए नया तरीका विकसित करने के लिए फिल्म अभिनेता अजित और उनकी दक्ष टीम का शुक्रिया। covid -19 के लड़ाई में ये तकनिकी बहोत महत्वपूर्ण साबित हो रही है। ‘

अभिनेता अजित की तारीफ में कर्णाटक के उपमुख्यमंत्री डॉ अश्वत नारायण द्वारा किया गया पोस्ट काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। हालाँकि अभिनेता अजित साउथ सिनेमा के शानदार कलाकारों में से एक है। अभिनेता अजित वाली, पूवेल्लाम उन वासम, वरलारू और एगन जैसी कई शानदार फिल्मों में नजर आ चुके हैं। परदे पर इनके अभिनय को दर्शक खूब पसंद करते है।

Please follow and like us:
Social Share Buttons and Icons powered by Ultimatelysocial
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)

error: Content is protected !!