दिल्ली मे किया गया हाई अलर्ट : जैश – ए – मोहम्मद और लश्कर – ए – तैयबा नाम के चार से पांच आतंकी दिल्ली मे घुसे

अभी – अभी मिली रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली मे जैश – ए – मोहम्मद और लश्कर – ए – तैयबा नाम के चार से पांच आतंकी घुस आये है इसिलिये दिल्ली सरकार ने दिल्ली मे हाई अलर्ट जारी कर दिया हैं। रिपोर्ट के मुताबिक ये आतंकवादी किसी बडे आतंक को अंजाम देने आये है।

आतंकवादी के दिल्ली मे घुसते ही दिल्ली पुलिस और अन्य सुरक्षाकर्मी चौकन्ने हो गये है। जगह – जगह पर सघन चेकिंग की जा रही है। बसस्टॉप ,अड्डे और रेल्वे स्टेशन पर पुलिस निरंतर पहरा दे रही है।

दिल्ली पुलिस के अनुसार आतंकवादियो का एक बहुत बडा समूह जम्मू और कश्मीर के रास्ते से आये है और उन्होंने ये भी बताया कि वे किसी बडे हमले के फिराक मे हैं। आतंकवादियो की संख्या 4 से 5 बतायी जा रही है।

अलर्ट के कारण पुलिस ने तलाश अभियान किया शुरु।

अब पुलिस जर जगहों पर तैनात हैं। ना केवल पुलिस बल्कि क्राइम ब्रांच , स्पेशल ब्रांच और अन्य ब्रांच भी तैनात हैं। हर जगहों पर तलाशी जारी की हैं। जम्मु और कश्मीर से आने वाली हर गाडियो की चेकिंग की जा रही है। दिल्ली पुलिस ने यह निर्देश दिया है कि हर मकान मालिक मकान को किराए पर देने से पहले पुछताछ अवश्य करे। उन्हे सावधानी रखने को कहा हैं।

आपको बता दे कि पिछले वर्ष 11 जून को तीन आतंकी को पकडा था। उन तीन आतंकियो का नाम ख्वाजा मोईनुद्दीन, सैयद अली नवाज और अब्दुल समद हैं। ये तीन आतंकी अब फरार हो चुके हैं। ये विदेशी हैन्डलर के एक आवाज पर हमला करने वाले थे। हो सकता है कि ये तीन आतंकवादी दिल्ली मे घुसे आतंकवादियो का समर्थन करे। इससे इनका मतलब साबित हो सकता है और ये फंसेंगे भी नही। इसलिये दिल्ली सरकार ने अलर्ट घोषित की हैं। आप सभी भी चौकन्ने हो जाइए।

Please follow and like us:
Social Share Buttons and Icons powered by Ultimatelysocial
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)

error: Content is protected !!